Touch Lock Screen - photo password App review

Touch Lock Screen - photo password App in Hindi

मेरी सेल फोन स्क्रीन पर एक शांत तस्वीर प्रदर्शित करें और इसे फोटो के विशिष्ट पदों को छूकर अनलॉक करने के लिए एक त्वरित और सरल तरीके के रूप में उपयोग करें! टच लॉक स्क्रीन बस मेरी तस्वीर पर विशिष्ट पदों के स्पर्श के साथ "टच पासवर्ड" सेट कर सकती है। जैसे कि आंख, नाक, मुंह, चेहरा या हाथ। मैं के-पॉप सितारों की तस्वीरों और उनके मंच प्रदर्शन का भी उपयोग कर सकता हूं जिन्हें मैं अपने फोन में संजोता हूं। अपनी प्रेमिका की फोटो जो मैंने व्यक्ति से ली, आजीवन सर्वश्रेष्ठ शॉट, यात्रा तस्वीरें, परिवार की तस्वीरें और कुछ अच्छी तस्वीरें मैंने इंटरनेट से डाउनलोड कीं। मजबूत पासवर्ड के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।
Touch Lock Screen - photo password App review
Touch Lock Screen - photo password App review


The Features of Touch Lock Screen - photo password App in Hindi

  • चित्रमय छवि उपयोगकर्ता प्रमाणीकरण और पूरक सेवा प्रणाली।
  • रैंडम कुंजी के साथ निहित पासवर्ड का उपयोग करके उपयोगकर्ता प्रमाणीकरण।
  • इमेज स्लाइडिंग पासवर्ड सिस्टम।
  • वर्णों का उपयोग कर पासवर्ड प्रणाली।
  • जंक डेटा का उपयोग कर उपयोगकर्ता प्रमाणीकरण प्रणाली।
  • उपरोक्त सूचीबद्ध तकनीकों सहित कुल 8 पंजीकृत पेटेंट। इसके अलावा, हमारे पास 4 अंतरराष्ट्रीय पेटेंट (पीसीटी) और 36 पेटेंट आवेदन हैं।

What does mean by Touch Lock Screen - photo password App in Hindi

"टच पासवर्ड" दर्ज करते समय दूसरों को पासवर्ड उजागर करने से बचने का एक अभिनव तरीका! इसका कारण यह है कि यह केवल टच-लॉक स्क्रीन के साथ आता है। क्या मुझे इस संभावना के बारे में चिंतित होना चाहिए कि केवल फ़ोटो को छूने से मेरा फोन कुछ सुरक्षा उल्लंघनों के लिए असुरक्षित हो जाता है जैसे कि मेरे फोन के पासवर्ड को क्रैक करने का प्रयास या दूसरों के लिए अनपेक्षित पासवर्ड जोखिम? चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। टच लॉक स्क्रीन के अंदर एक ऐसी तकनीक छिपी हुई है जो दूसरों को यह पता लगाने से रोकती है कि वास्तव में इसके उपयोग के दौरान "टच पासवर्ड" क्या है। यह पासवर्ड उद्देश्यपूर्ण रूप से दिखाए जाने पर भी शायद ही ध्यान देने योग्य हो। यह तकनीक जैसा जादू है। , जो दुनिया में पहली बार पेश किया जा रहा है, पेटेंट प्रौद्योगिकी भी है।

Post a Comment

0 Comments