Automatic Background Changer App Review

Automatic Background Changer App in Hindi

यह ऐप एक स्वचालित पृष्ठभूमि परिवर्तक है। आप किसी भी फोटो से बैकग्राउंड को काट सकते हैं और अपनी फोटो का बैकग्राउंड बदल सकते हैं। बैकग्राउंड इरेज़र अपने आप फोटो से बैकग्राउंड को हटा सकते हैं या आप फोटोज के लिए इरेज़र टूल का इस्तेमाल करके खुद से फोटो को ऑब्जेक्ट मिटा सकते हैं। बैकग्राउंड इरेज़र को इस्तेमाल करना बहुत आसान है। वास्तव में स्वचालित है और फोटो पर लोगों / बिल्लियों / कुत्तों को छोड़कर स्वचालित रूप से सब कुछ काटने के लिए तंत्रिका नेटवर्क का उपयोग करता है। अधिकांश मामलों में आपको अपने आप से इरेज़र टूल का उपयोग नहीं करना पड़ता है। यह ऑटो फोटो बैकग्राउंड चेंजर अच्छा लगता है, उपयोग करने में बहुत आसान और बहुत तेज़ है। आप कुछ ही सेकंड में पृष्ठभूमि को बदल सकते हैं।
Automatic Background Changer App in Hindi

Automatic Background Changer App in Hindi


The Features of Automatic Background Changer App in Hindi

यदि आप इस फ़ोटो पृष्ठभूमि इरेज़र का आनंद लेते हैं, तो कृपया, Google Play पर "स्वचालित पृष्ठभूमि परिवर्तक" को ईमानदारी से रेट करें और हमें अपनी समीक्षा दें।
  • स्वचालित पृष्ठभूमि इरेज़र और रिमूवर। यह फोटो से पृष्ठभूमि को मिटा सकता है और तस्वीरों से अवांछित वस्तुओं को हटा सकता है।
  • बिना बैकग्राउंड के फोटो को सेव और शेयर करें।
  • पूर्वनिर्धारित छवियों में से किसी एक के साथ चित्र पृष्ठभूमि बदलें या अपनी स्वयं की तस्वीर के साथ पृष्ठभूमि बदलें।
  • आप इस पृष्ठभूमि छवि संपादक का उपयोग करके बहुत तेजी से भयानक कोलाज बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप शरीर पर सिर काट सकते हैं या फोटो पृष्ठभूमि को कुछ शांत चित्र में बदल सकते हैं।

What Does mean by Automatic Background Changer App in Hindi

यह ऐप ठीक वही करता है जो कहता है कि यह कर सकता है। मुझे लगता है कि आप अपनी खुद की पृष्ठभूमि चुन सकते हैं! मेरे पास अब तक का एकमात्र मुद्दा तब है जब यह मूल पृष्ठभूमि को स्वचालित रूप से दूर ले जाता है, कभी-कभी मुख्य विषयों में से कुछ पिक्सेल गायब होते हैं। (इसलिए 5 के बजाय 4 सितारे) नहीं तो यह ऐप कमाल का है !!! मैं निश्चित रूप से इसकी सिफारिश करता हूं। मैं अक्सर इसका इस्तेमाल करता हूं। यह मजेदार होने के साथ-साथ उपयोग करने में आसान है।


Post a Comment

0 Comments